लान के पास खड़ी एम्बुलेंस

जलील अहमद की रिपोर्ट

गोपीगंज (भदोही)। जिला चिकित्सालय ज्ञानपुर मे स्वास्थ्य विभाग द्वारा वी आई पी ड्यूटी के लिए मिली एम्बुलेस का निजी वैवाहिक कार्य क्रम मे जमकर उपयोग किया गया। एम्बुलेंस से शादी विवाह का सामान के साथ घराती बराती भी पहुचाए गये। लोग इस शादी में एम्बुलेंस की मौजूदगी देख दांतो तले अंगुली दबा रहे थे। बहरहाल, मामला अफसरों तक भी पहुंचा है।

मिर्जापुर रोड पर स्थिति एक लान मे वैवाहिक कार्य क्रम चल रहा था। लान के पास रविवार की शाम एम्बुलेस रुकने पर आस पास के लोग किसी अनहोनी की आंशका मे लान के पास पहुच गये लेकिन एम्बुलेस से सामान के साथ महिला और पुरुषो को उतरते देख आश्चचर्य चकित रह गये। बाद मे लोगो को मामला समझ मे आया कि एम्बुलेस से घराती व बराती ढोए जा रहे है।

यह चली एम्बुलेंस

सरकारी एम्बुलेस का निजी काम मे उपयोग देख मामला चर्चा का विषय बन गया।जब लोग मामले का पता लगाने लगे तो जानकारी मे बात आयी की  जिला चिकित्सालय ज्ञानपुर मे कार्यरत एक महिला स्वास्थ्यकर्मी की लड़की की शांदी लान से हो रही थी। उसी शादी के लिए सामान व रिश्तेदार व घर के लोगो के ले आने ले जाने के लिए एम्बुलेस लगायी गयी थी। शाम को सामान ले आने व सोमवार को सुबह पहुचाने के लिए एम्बुलेस का इस्तेमाल किया गया।

और फिर आयी वही एम्बुलेंस