अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जंगीगंज

भदोही। विधानसभा क्षेत्र ज्ञानपुर के सरायजगदीश गांव से कीचड़ मुक्त विधान सभा क्षेत्र की शुरूआत हो गई है। विधायक विजय मिश्र की घोषणा के बाद ही महज चंद दिनों के अंदर अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जंगीगंज के दिन बहुर गए हैं। अस्पताल इंटरलाकिंग कार्य से चमचमा उठा है।

विधायक विजय मिश्रा ने अपने विधानसभा क्षेत्र को एक वर्ष में कीचड़ मुक्त और आदर्श माडल विधानसभा बनाने की ठानी है। पिछले दिनों उन्होंने इसकी घोषणा की थी। घोषणा के साथ ही इस पर अमल भी शुरू हो गया था। जंगीगंज अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में बारिश लगता था जिससे मरीजों को काफी परेशानी होती थी।

चमचमाता परिसर

जंगीगंज किसान सेवा सहकारी समिति के संचालक मंडल के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष समेत अन्य सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में शिक्षक नेता राजबली उपाध्याय और प्रधान प्रतिनिधि धनंजय कुमार मिश्रा ने विधायक को इस समस्या से अवगत कराया था। पिछले दिनों गोपीगंज ब्लाक में आयोजित कार्यक्रम में विधायक विजय मिश्रा ने विधानसभा की ग्राम पंचायतों को कीचड़ मुक्त और स्वच्छ बनाने के संकल्प को दोहराया था। इसके महज पांच दिनों बाद ही ग्राम पंचायत सरायजगदीश के अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जंगीगंज का कायाकल्प हो गया।
भदोही की बात-भदोही के साथ, परिसर में मौजूद लोग

यहां करीब आठ लाख की लागत से इंटरलाकिंग का कार्य कराया गया है। कार्य लगभग पूरा हो गया है। प्रधान प्रतिनिधि धनंजय कुमार मिश्रा ने विधायक के प्रति आभार जताया और कहा कि इस स्थान की जनता की समस्या को तत्काल दूर कर विधायक विजय मिश्रा ने कीचड़ मुक्त पंचायत की दिशा में बडी समस्या का समाधान कर दिया है। जनता आभारी हैं।