गिरफ्तार आरोपी

भदोही। थाना क्षेत्र के होलपुर गांव मे बारह वर्षीय बालिका के साथ छेड़खानी करने के आरोप मे गांव निवासी किरन सिंह को गोपीगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पास्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में निरुद्ध कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

होलपुर निवासी त्रिभुवन सिंह ने थाने मे तहरीर देकर 12 वर्षीय पुत्री के साथ छेड़खानी करने का आरोप पड़ोसी किरन सिंह पर लगाया। अवगत कराया कि उनकी पुत्री बगीचे मे आम बिनने के लिए गयी थी । जहां उनका पड़ोसी किरन सिंह भी पहुच कर बालिका के साथ छेड़खानी करने लगा। बालिका के शोर मचाने पर भाग निकला।

उनके तहरीर पर कार्रवाई करते हुए तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार वर्मा ने जाच पड़ताल की |घटना मे सही पाये जाने पर आरोपी की तलाश मे लग गये |घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी का आदेश दिया। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश गांव में और आस पास के क्षेत्र में किया गया परन्तु आरोपी नही मिल सका। लगभग दो घंटे तक संभावित स्थानों की तलाशी के बाद आरोपी को चकपरौना के पास से गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त के विरुद्ध धारा-354 B भादवि और 7/8 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।