LIVE 📹 BNNtv.

भदोही: भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भदोही के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा है कि किसानों के नेता कहे जाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के सपने को केंद्र की भाजपा नेतृत्व वाली मोदी सरकार ने साकार कर दिखाया है। चौधरी चरण सिंह कि हमेशा से मांग रही कि किसानों के ऊपज लागत मूल्य डेढ़ गुना होना चाहिए। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने किसान हित में बड़ा फैसला लिया है। अब किसानों का लागत मूल्य डेढ़ गुना से 2 गुना तक करने की दिशा में सार्थक कदम उठाया।

मीडियाकर्मियों से बातचीत करते सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद वीरेंद्र सिंह गुरुवार को भदोही स्थित स्वदेशी आश्रम में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। सांसद ने भदोही समेत प्रदेश व देश के किसानों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को इसके लिए बधाई दी। कहा कि मोदी सरकार का यह निर्णय ऐतिहासिक रहा है। सांसद ने कहा कि देश में तमाम सरकारें आई और गई । किसानों की बात तो सभी करते रहें लेकिन किसानों के हित में पहली बार किसी सरकार ने यह कदम बेहतर भविष्य के लिए उठाया है।

भदोही की बात-भदोही के साथ

उन्होंने कहा कि हमारा देश कृषि प्रधान देश है। किसानों की बातें तो आजादी के बाद से ही की जाती रही हैं लेकिन किसानों के लिए लागत उपज का मूल्य जो होना चाहिए था उस पर पूर्ववर्ती किसी सरकार ने ध्यान नहीं दिया।

BNN हर पल की खबर

मोदी सरकार ने इस दिशा में बड़ा कार्य कर दिखाया है। इतना ही नहीं इस सरकार ने किसानों के नेता कहे जाने वाले चौधरी चरण सिंह के भी सपनों को साकार किया है।