भदोही की बात-भदोही के साथ

मीरजापुर/भदोही। मंडल की यह खास खबर भदोही से जुड़ी है। पीएम नरेन्द्र मोदी की जनसभा में गोपीगंज के युवा चेहरा अश्वनी अग्रवाल छाए रहे। मीडिया के हर एक सवालों पर बेबाक जवाब देकर छाए रहे। देश के तमाम राज्यों के लोगों ने इस युवा की जहां प्रतिक्रिया देखी तो वहीं जनसभा की सफलता के बाद भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भदोही के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के प्रतिनिधि वरिष्ठ भाजपा नेता शैलेंद्र दुबे ने कहा है कि आजमगढ़ काशी अरविंद की धरा पर जंग सफलता की दास्तान 2019 की सुनामी के रुप में भी नजर आएगी बाहर हाल मिर्जापुर जनसभा की सफलता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सौगात सोशल मीडिया पर जमकर छाया रहा। इसके साथ ही औराई थाना चौराहा वाली पुलिस की यातायात व्यवस्था की सक्रियता खास रही।

जनसभा स्थल पर

सबसे पहले बात अश्वनी की

मिर्जापुर में संपन्न हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में देश के नेशनल चैनल सहित सबसे बड़े मीडिया समूह के चैनल से बातचीत में गोपीगंज के अश्वनी खूब गरजे। जीएसटी की तमाम भ्रांतिया दूर कर बेबाकी से व्यापारियों को जागरूक करने वाले अश्वनी ने रोजगार के लिए किए गए कार्यों से संबंधी एक प्रश्न के जवाब में कहा चाहे वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार हो या प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार । उनकी नीतियों, कार्यों एवं योजनाओं से युवा स्वावलंबी हुआ है। उन्होंने युवाओं में विश्वास पैदा किया है। चाहे वह सरकारी रोजगार के अंतर्गत विभिन्न विभागों में भर्तियां करके, ग्रुप सी व डी में इंटरव्यू समाप्त करके,जिससे भर्तियों में भ्रष्टाचार खत्म होगा,स्वरोजगार हेतु मुद्रा योजना प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री रोजगार सृजन योजना,स्टैंड अप इंडिया,स्टार्ट अप इंडिया,वही निजी क्षेत्र में मेक इन इंडिया एवं इन्वेस्टर्स समिट के अंतर्गत होने वाले लाखों करोड़ों की निवेश वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट,जीएसटी लागू होने के बाद वाणिज्य क्षेत्र में उत्पन्न हो रहे रोजगार आदि के माध्यम से देश एवं प्रदेश के युवाओं छात्रों एवं बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्राप्त हुए हैं l परंतु विपक्षियों द्वारा रोजगार को केवल सरकारी नौकरी से जोड़कर देखा जाता है जो केवल भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं । बताया कि पिछली सपा व बसपा की सरकार में विभिन्न विभागों और आयोगों की भर्तियों में जिस तरह भ्रष्टाचार एवं अनियमितता सामने आ रही है,उससे यह स्पष्ट है कि उन्होंने सिर्फ युवाओं को छला है,बिना सड़क की साइकिल देकर,बिना बिजली के लैपटॉप देकर और बिना रोजगार के बेरोजगारी भत्ता देकर छात्रों युवाओं और बेरोजगारों के साथ मजाक किया गया जबकि केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार हो या प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार अपने नियमानुसार एवं निष्पक्ष भर्ती नीति से भर्ती कर रही है l

दूसरी तरफ भाजपा नेता और सांसद प्रतिनिधि शैलेन्द्र दूबे ने कहा है कि यह जनसैलाब 2019 में महासुनामी बनने जा रही है। जनसैलाब ने यह जता दिया है।

LIVE 📹 BNN Tv देखिए यहां

 

सोशल मीडिया पर पांव लागी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिर्जापुर जनसभा भोजपुरिया संबोधन सोशल मीडिया पर छाया रहा। पाव लागी शब्द और मां विंध्यवासिनी से संबोधन समेत विकास योजनाओं की सौगात बहस के रूप में छायी रही। सबसे बड़ी बात तो यह रही कि आज मौसम मेहरबान रहा और देवराज इंद्र की भी नजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मां विंध्यवासिनी के विंध्य क्षेत्र की जनसभा पर रही।

और दिन भर सक्रिय रही औराई चौराहा वाली पुलिस

औराई कोतवाली थाना प्रभारी सुनील दत्त दुबे की टीम मीरजापुर मार्ग पर यातायात व्यवस्था में सक्रिय रही।