भदोही की बात-भदोही के साथ

भदोही। गोपीगंज में बिंद समाज विकास परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय कुमार बिंद पंडित का जन्मदिन समाज के लोगो के बीच सोमवार की देर शाम मनाया गया। देर शाम आयोजित कार्यक्रम मे जहा जहा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने केक काटा वही मौजूद समाज के लोगो ने उनके दिर्घायु जीवन की कामना की।

परिषद के राष्ट्रीय महासचिव सुशील कुमार बिंद व प्रमुख समाजसेवी धर्मेंद्र कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में कार्य क्रम का आयोजन किया गया । इस दौरान भारी संख्या में मौजूद समाज के लोगो ने अपने अध्यक्ष के लम्बी आयु की कामना व आशीर्वाद के साथ जन्म दिन की बधाई दी। वही अजय कुमार विंद उर्फ़ पंडित ने सब का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मेरा जीवन समाज के लोगो के हर दुःख सुख में समर्पित रहेगा । समाज के हित के लिए मैं सदैव आगे खड़ा रहूगा। समाज के विकास का संकल्प व्यक्त करते कहा की समाज को नीचा दिखाने के लिए कई राजनितिक पार्टिया लगी है लेकिन जब तक इस शरीर में खून का एक कतरा भी मौजूद रहेगा समाज को सिखर तक पहुचाने का काम करूंगा और उनके मंसूबे को कामयाब नही होने दूंगा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से राजकुमार विंद,गब्बर विंद, धर्मराज दुबे,देवराज, जयशंकर विंद,कामता प्रसाद विंद, सुनीता विंद प्रमिलाउदल बिंद जितेंद्र कुमार बिंद बड़े बाबू मिश्रा मिस्टर इंडिया जिलेदार बिंद हरि मंगल यादव प्रभाकर गौड़ समेत अन्य लोग रहे।