LIVE 📹 SP BHADOHI राजेश S

भदोही। सुरियावां थाना क्षेत्र के परिवार पुर गांव में पहलवान पुर गांव में गुरुवार की सुबह एक खेत में दफन की गई महिला की लाश मिली इसे सनसनी फैल गई गांव के किसान ने खेत में दफन शव को देखा और चौकी प्रभारी प्रभारी को इसकी जानकारी दी जानकारी लगते ही सुरियावां थाना प्रभारी समेत एसपी राजेश यह भी मौके पर पहुंच गए तमाम कवायद के बाद शव की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर शव को दफन कर दिया गया है सबसे बड़ी अजीबोगरीब बात इस सब के साथ यह भी देखने को मिली है कि जिस स्थान पर महिला कासव दफन किया गया था उस स्थान पर महिला के चेहरे पर देवाधिदेव महादेव की तस्वीर भी रखी गई है तो कहीं इस हत्या के पीछे अंधविश्वास तो नहीं या फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्यारों ने यह कदम उठाया है बहरहाल इस के लिए छानबीन होने तक इंतजार करना पड़ेगा।

मौके पर एसपी राजेश एस

सुरिया थाना क्षेत्र के पलवारपुर गांव में महिला का शव मिलने की खबर पर भारी तादाद में ग्रामीण जमा हो गए। इस दौरान थानाध्यक्ष अजय सिंह मौके पहुंचे। इसके बाद पुलिस अधीक्षक राजेश एस भी पहुंचे और मौका मुआयना किया। बहरहाल, शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है, लेकिन शव के सिर के पास देवाधिदेव महादेव भोलेनाथ की एक तस्वीर मिली है।

भदोही की बात-भदोही के साथ

यह तस्वीर टोना टोटका अंधविश्वास से जुड़ी है अथवा पुलिस का ध्यान हटाने के लिए हत्यारों ने इस तरह का कदम उठाया है। यह बात तो जांच और छानबीन के दौरान ही सामने आ सकेगी लेकिन सुरियावां थाना क्षेत्र में पिछले कुछ महीनों से अपराध का जो ग्राफ आसमानी फिजा की ओर अग्रसर है उस पर अंकुश लगाने में पुलिस पूरी तरह से विफल साबित हुई है।