भदोही। ऊंज थाना क्षेत्र के मंगापट्टी में सर्राफा व्यवसाई से लूट के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जंगीगंज बाजार निवासी विमल कुमार सेठ नामक व्यवसायी से हुई लूट की घटना के मामले का अनावरण करते हुए पुलिस ने इलाहाबाद जिले के दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पास से असलहा और लूट के रुपए के साथ ही बाइक बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली है।

पुलिस लाइन सभागार ज्ञानपुर में घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय कुमार ने बताया पिछले दिनों जंगीगंज बाजार निवासी विश्वनाथ सेठ के पुत्र विमल कुमार सेठ से मंगापट्टी गांव के समीप बदमाशों ने दस हजार रूपये लूट लिया था। इस मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। पुलिस अधीक्षक राजेश एस. ने घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीमों को सक्रिय किया था।

इस कड़ी में ऊंज थाना प्रभारी एसएन मिश्रा, उप निरीक्षक अनुज कुमार दुबे, हेड कांस्टेबल वीरेंद्र कुमार राय कांस्टेबल आशुतोष पांडे और अनिल गुप्ता की टीम ने दीपक तिवारी निवासी और विनय कुमार पांडेय निवासी फाफामऊ, सोराव इलाहाबाद को लूट के रुपए, असलहे के साथ ही घटना में प्रयोग की गई बाइक के साथ कलिंजरा मोड़ के पास से धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक दीपक तिवारी पर पांच और विनय कुमार पांडेय पर तीन मुकदमे दर्ज हैं । अपर पुलिस अधीक्षक ने ऊंज पुलिस की इस सफलता की सराहना की है।