सूरत। हस्ती के स्वागत में हस्ती। यह तस्वीर उस सूरत शहर में देखने को मिली जहां के सबसे बड़े फाइव स्टार होटल में विधायक विजय मिश्रा का स्वागत अभिनंदन रखा गया था। इस मौके पर पहुंचे शहर के सबसे बड़े रियल स्टेट किंग लव जी बादशाह डायमंड की आगवानी कार्यक्रम के आयोजक एसके पांडेय ने बुके भेंट कर किया। इस दौरान मौजूद उद्योगपति यह कहते नजर आए कि घर से परदेश तक सुधि लेता है आपका जनप्रतिनिधि। जनप्रतिनिधि हो तो ऐसा।

स्वागत है श्रीमान सूरत जिले में…

सूरत के सबसे आलीशान फाइव स्टार होटल में उत्तर भारतीय तमाम हस्तियों के साथ ही सूरत के रियल स्टेट समेत डायमंड किंग उद्योगपतियों की मौजूदगी में जब बार बार ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र की गूंज होती रही तो सभी का सीना इसलिए भी गर्व से चौड़ा था कि हमारा भी जनप्रतिनिधि किसी हीरे से कम नहीं। गुजरात के उद्योगपति ने अपने संबोधन में यह कहा भी तभी तो आप बार बार चुनते हैं कोहिनूर हीरे सा अपना जनप्रतिनिधि जो गांव घर ही नहीं, यहां भी आपकी सुधि लेने आ पहुंचा है।

इस मौके पर डायमन्ड अस्पताल के अध्यक्ष सीपी बदानी, उद्योगपति लव जी “बदशाह डायमंड” के अलावा कार्यक्रम आयोजक एसके पांडेय, मनोज मिश्रा, रणजीत मिश्रा, प्रकाश मिश्रा, सतेंद्र सिंह, ओपी शुक्ला, बाबू मिश्रा, कुमार शुक्ला, गिरजाशंकर मिश्रा, ब्रजेश पांडेय, रघु भाई, यामिनी उपाध्याय, साधना मिश्रा, के डी तिवारी, हवलदार दुबे, धर्मराज दुबे, शिवमनी मिश्रा, डायमन्ड अस्पताल के अध्यक्ष सीपी बदानी, लव जी “बदशाह डायमंड” समेत तमाम गुजराती और उत्तर भारतीय उद्योगपति हस्तियां मौजूद रहीं।