भदोही। राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा भदोही के जिलाध्यक्ष पंडित अम्बरीष तिवारी और पूर्वांचल प्रभारी राजेश तिवारी के नेतृत्व में भव्य ब्राह्मण सम्मेलन का आयोजन दशारामपट्टी सगरा में किया गया। इस दौरान ब्राह्मण समाज ने ताल ठोंका। कहा कि उपेक्षा करने की भूल करने वाले दलों पर वह नोटा का सोटा चलाने की ताकत रखते हैं।

कार्यक्रम की शुरूआत से पहले भगवान परशुराम के पूजन के बाद कार्यक्रम का आगाज भजन गायक प्रदीप शुक्ला के भजन के माध्यम से सभी श्रोतागड झूम उठे । सम्मेलन में वक्ताओं ने SC-ST के खिलाफ आवाज़ बुलंद किया और ब्राह्मणों को संगठित होकर एकसाथ चलने का आवाहन किया।

संगठन के विस्तार के लिए सदस्यता अभियान चलाए जाने के लिए सभी पदाधिकारियों को तैयार रहने के लिए सूचित किया । जिलाध्यक्ष अम्बरीष तिवारी ने कहा कि अभी ये आगाज़ है आगे अब निरंतर ऐसे कार्यक्रमो का आयोजन होता रहेगा ।

सम्मेलन में जिलापंचायत सदस्य विनोद मिश्रा ददा, ग्रामप्रधान चंद्रमौल पांडेय, प्रमोद दुबे, साधु तिवारी, अखिलेश दुबे, रत्नेश तिवारी, सूरज मिश्रा, हरिकृष्ण तिवारी, अमित मिश्रा, विकाश दुबे,संजय तिवारी, सुनील पांडेय , आदर्श तिवारी, जीवा तिवारी, सहित हजारों पदाधिकारी एवम सदस्य उपस्थित रहे ।