भदोही। अपराधियों पर कहर बन कर टूटने वाले जिले के तेज तर्रार और सिंघम के रूप में चर्चित औराई प्रभारी निरीक्षक सुनील दत्त दूबे व खमरिया चौकी प्रभारी नागेश्वर प्रसाद शुक्ला की टीम ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे कर दिया है।

यह हैं चोर का कारनामा

मस्ती में डूबे बारातियों के साथ मिलकर उनके मोबाइल व अन्य कीमती सामान चुराने वाले शातिर अपराधी विकास गोड़ पुत्र मक्खन गौड़ निवासी सहसेपुर गौरीडीह थाना औराई भदोहीं को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली औराई सुनील दत्त दुबे व उप निरीक्षक नागेश्वर शुक्ला की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। जौनपुर से ग्राम मुकुंदपटटी खमरिया में आई बारात में शामिल बारातियों के चुराये गये 3 अदद कीमती मोबाइल बरामद किये गये हैं। ये शातिर चोर अनेकों घटनाओं में लिप्त रहा है।

सफलता को मुँह चिढ़ा रहा मादक पदार्थों की बिक्री

औराई पुलिस की तमाम मिलने वाली सफलताओ की शाबासी पर खमरिया पुलिस चौकी की नाकामी भारी पड़ रही हैं ,मादक पदार्थों की बिक्री पर अंकुश न होने से इस क्षेत्र में खाकी की भारी किरकिरी भी हो रही हैं,
खमरिया पुलिस चौकी के इलाके के कई गांव मादक पदार्थों की तस्करी के हब बन गए है। कालीन नगरी में खमरिया जनपद के सीमा मिर्जापुर के बॉर्डर पर स्थित होने व पुलिस की शिथिलता व मिलीभगत होने की वजह से क्षेत्र के कई गांवों में धड़ल्ले से गांजा बिकता हैं। सब कुछ जानते हुए स्थानीय पुलिस मौनी बाबा बनी हुई हैं ।

यहां तेजी से फैल रहा कारोबार

सूत्रों की मानें तो क्षेत्र के लक्षमणीया, दलपतपुर, अहिमनपुर कोइलरा, चंदपुरा सहित कई गांवों में मादक पदार्थों की तस्करी होती हैं। इन सब के अलावा खमरिया में गांजा के अतिरिक्त कोकिन के लिए भी नशेड़ियों को ज्यादा परेशान नही होना पड़ता। कोकिन भी इस क्षेत्र में आसानी से उपलब्ध हो जाता हैं।