भदोही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए मिशन मोदी  अगेन पीएम के कार्यकर्त्ता जी जान से जूटे है।कार्यकर्ताओ का कहना है कि देेेश हित में तथा आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने के लिए यशस्वी पीएम का पुनः पीम बनना जरुरी है।

गुरुवार को सर्रोइ स्थित एक प्रतिष्ठान में मिशन के कार्यकर्ताओ ने बैठक 2019 लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाई।बैठक का भाजपा कार्यकर्त्ता भी शामिल रहे।अध्यक्षता करते मिशन मोदी अगेन पीएम के प्रांतीय अध्यक्ष सत्यशील जायसवाल ने कहा कि चुनाव में मिशन के कार्यकर्ताओ की भूमिका महत्वपूर्ण रहेंगी।लोस क्षेत्र में 11 हजार कार्यकर्त्ता बूथ स्तर पर नियुक्त किया गया है।जो भाजपा के पक्ष में वोट करने को प्रेरित कर रहे है।बैठक का उद्देश्य भाजपा के केंद्र व प्रदेश सरकार के अनुसूचित जाती जन जाति, अल्प संख्यक सहित सभी वर्गों के हित में चलाएं जा रहे जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में चर्चा करना है।ताकि कार्यकर्त्ता जनता के बीच में जाकर योजनाओं का बखान कर सके।

अध्यक्ष ने कहा कि विपक्षी दल जनता को भ्रमित कर रहे है।जबकि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास कर रही है।भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो देश को विश्व भर में सबसे शक्तिशाली देश के रुप में विकसित करने में सक्षम है।बैठक के दौरान संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि प्रत्येक लोक सभा क्षेत्र के एक हजार बूथ पर मिशन मोदी के 11 कार्यकर्ता सक्रिय किए जाएंगे। इस हिसाब से अकेले एक लोक सभा क्षेत्र में मिशन मोदी के 11 हजार कार्यकर्ता तैयार किए गये हैं और यह लक्ष्य उत्तर प्रदेश के सभी 80 लोक सभा क्षेत्रों में हासिल किया जाएगा शीघ्र  ही सभी कार्यकर्ताओ को दो दिवसीय प्रशिक्षण भी दिया जाएगा। जिससे सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियां घर-घर तक पहुंचाने के साथ प्रधानमंत्री की भावना के अनुरूप स्वच्छता, शिक्षा, सेवा आदि माध्यम से लोगों तक पहुंच बना सकें।

अध्यक्षता मिशन के जिलाध्यक्ष अभिषेक पाण्डेय, संचालन औराई ब्लाक अध्यक्ष संजय दूबे ने किया। सह प्रान्त मंत्री सलील श्रीवास्तव, भाजपा नगर अध्यक्ष प्रिंस गुप्ता, विवेक श्रीवास्तव ने भी संबोधित किया।श्यामधर पाण्डेय, रमेश प्रजापति, शिवलाल पाल, कामता चौरसिया, राजीव मोदनवाल, धीरेन्द्र मिश्र, विकास साहू, वीरेन्द्र मिश्र, आलोक श्रीवास्तव, सुरेश दूबे, चंद्रेश सिंह, आशीष पाण्डेय, राजकुमार जायसवाल, मुकेश मिश्र, रेखा दूबे, संगीता जायसवाल, आशा जायसवाल आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here