भदोही। वाराणसी-प्रयागराज राजमार्ग पर ऊंज थाना क्षेत्र के रामदेव पीजी कालेज सूफीनगर जंगीगंज के सामने खड़ी दो मीनी बसों से कंटेनर के टकराने की घटना में मीनी बसों के पलट जाने से चालक खलासी समेत नौ लोग घायल हो गए। घायलों को महाराजा चेत सिंह जिला चिकित्सालय ज्ञानपुर में भर्ती कराया गया । बाद में सभी घायलों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। घायल तीर्थयात्री बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के निवासी हैं । दोनों मिनी बसों में कुल 73 तीर्थ यात्री सवार थे । यह सभी प्रयागराज कुंभ में जा रहे थे। हादसे के बाद पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में ले लिया।

बिहार के पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर थाना क्षेत्र बड़वा बखरी से 73 तीर्थयात्री दो मीनी बसों से प्रयागराज में चल रहे कुंभ में शामिल होने जा रहे थे। रामदेव पीजी कालेज जंगीगंज में तड़के करीब दो बजे दोनों बसे रूकी और अधिकतर यात्री बस से उतरकर कालेज के सामने रूक गए। बस में चालक खलासी समेत कुल नौ तीर्थयात्री थे।

इस बीच वाराणसी की तरफ से आ रही एक कंटेनर ने पीछे से दोनों बसों में जोरदार ठोकर मार दी, जिससे दोनों बसें पलट गयी। इसमें चालक खलासी समेत मौजूद सभी नौ लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। कंटेनर को पुलिस ने कब्जे मे ले लिया है।

घायलो मे वकील, यादव 32 नारद यादव 40, राजू यादव 28 नगीना यादव बीरबल शाह 65 सुरेश पासी, अजय कुमार, शिवकुमार शामिल है । सभी यात्री बड़वा, बखरी, कल्यानपुर जिला मोतिहारी पूर्वी चंपारण के निवासी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here