विजय मिश्रा

भदोही। ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा ने कहा है कि चुनाव साल दो साल तक हो या ना हो लेकिन पाकिस्तान को सबक सिखाना जरूरी है। पीओके तो भारत का अभिन्न अंग है पाकिस्तान नहीं चेता तो उस पर भी तिरंगा लहराएगा। देश की जनता पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है। प्रयागराज में आयोजित कुंभ की चर्चा देश में ही नहीं पूरे विश्व में है। इसके लिए पीएम और सीएम बधाई के पात्र हैं।

डीघ और ज्ञानपुर ब्लॉक मुख्यालय में ग्राम प्रधानों की सभा को संबोधित करने के बाद ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा ने यह बात कही। विधायक ने कहा कि वह हर वर्ष जनता को अपनी निधि और कार्यों का हिसाब देते हैं। तीन मार्च को ज्ञानपुर विधानसभा की जनता को एक विशाल जनसभा में वह अपने कार्यों का हिसाब देंगे।

उन्होंने कहा कि वायुसेना पायलट अभिनंदन की वापसी मोदी सरकार की कूटनीतिक जीत के साथ सेना के शौर्य और पराक्रम की गाथा है जो इतिहास के पन्ने में स्वर्णाक्षरों में दर्ज होगा। विधायक ने कहा कि प्रयागराज में आयोजित कुंभ स्वच्छता सुविधाओं के लिए भारत ही नहीं पूरे विश्व में चर्चा का विषय बना है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बधाई के पात्र हैं।

इस दौरान खंड विकास अधिकारी, एडीओ समेत ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि.विष्णु सेठ, राजेन्द्र मिश्र शंकराचारी, रवि शंकर पांडेय, जटा शंकर मिश्र, विनोद मिश्र, वकील दूबे, धनंजय मिश्र, संजय सिंह, शेषधर पांडेय, पिन्टू, सुनील तिवारी, बनारसी, डा. रामजी राव समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।