भदोही। ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक विजय मिश्र की दो बातों ने दलों में खलबली मचा कर रख दी है। खराब मौसम के बाद भी हजार नहीं, तकरीबन लाख की भीड़ में विधायक ने अभिनंदन का अभिनंदन करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए भदोही ही नहीं चार छह जिलों तक ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र का प्रभाव होना बताते हुए मोदी और भाजपा के पक्ष में प्रचार करने की बात कह कर दलों में हलचल मचा दी। अभी तक सभी दलों की नजरें विधायक पर भी टिकी थी।

गोपीगंज राष्ट्रीय इंटर कालेज के मैदान में आयोजित लोकार्पण और शिलान्यास समारोह में खराब मौसम के बावजूद खचाखच भीड़ देख गदगद विधायक विजय मिश्र ने मंच पर पहुंचते ही माइक संभाल लिया और सबसे पहले कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा हैं कि एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वाले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए। सिद्धू यदि इमरान खां को बधाई दे रहे हैं तो पाकिस्तान चलें जाएं और इमरान खां के सलाहकार बन जाएं।

गोपीगंज राष्ट्रीय इंटर कालेज के मैदान में आयोजित लोकार्पण और शिलान्यास समारोह में विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण करने के बाद विधायक विजय मिश्र मीडिया से बातचीत में भी यही बात कही। कहा कि एआईएफ के विंग कमांडर अभिनंदन की 24 घंटे में वतन वापसी करा कर दुनियां को संदेश
दिया है कि उनसे और इंडिया से बढ़कर और कोई नही।

भारत माता की जय के जयकारों की गूंज के बीच ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से लगातार चौथी बार विधायक विजय मिश्रा ने सपा-बसपा गठबंधन को लूट का गठबंधन बताया। कहा कि अंतिम चुनाव के नाम पर वोट मांगा जा रहा है। यह गठबंधन धन ऊगाही वाला है। पब्लिक सब जानती है।


इस दौरान विधायक ने 167 सम्पर्क मार्गों, 10 बारात भवन और 38 सोलर वाटर पम्प का लोकार्पण किया। कहा कि क्षेत्र की समूची जनता भाजपा के साथ है। वह भी नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा का प्रचार करेंगे। समारोह की अध्यक्षता जिला पंचायत अध्यक्ष काजल यादव ने किया। इस दौरान विधान परिषद सदस्य रामलली मिश्र, पूर्व विधायक शारदा प्रसाद बिन्द, ब्लाक प्रमुख डीघ नीता स्वर्णकार, अभोली साधना सरोज, उर्मिला सरोज, प्रहलाददास हीरालाल मौर्य, राजितराम यादव, बिन्द विकास परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित बिन्द, सुशील बिन्द, बैजनाथ सरोज, शिवशंकर दूबे, अमरेश मिश्र, विनय उपाध्याय, राजबली, सुनील जायसवाल गुड्डू, गोपाल उपाध्याय , विनोद मिश्र प्रधान, शिव सागर शुक्ला समेत तमाम हस्तियां, भारी भीड़ मौजूद रही।

BNN tv देखिए यहां,