8.2 C
New York
Friday, April 3, 2020
Home चर्चा में चौरी में विजय गर्जना, गठबंधन पर भारी देश की सुरक्षा, जनता मोदी...

चौरी में विजय गर्जना, गठबंधन पर भारी देश की सुरक्षा, जनता मोदी के साथ

भदोही। जब देश की सुरक्षा का सवाल हो तो जाति, धर्म, व्यक्ति और दल तक बौना बन जाता है, लेकिन जहां सुरक्षा के साथ विजय योद्धा हो तो वहां गठबंधन का बंधन तक दरकने लगता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला मंगलवार को चौरी में जहां देश की सुरक्षा के सवाल पर गठबंधन की बजाय जनता ने एक बार फिर मोदी मोदी वाला स्वर बुलंद कर दिया है।

जी हां, पूर्वांचल ही नहीं, पूरे यूपी में चर्चित विधायक विजय मिश्र का चौरी बाजार के एचआरडी इंटर कालेज के मैदान में आयोजित अभिनंदन में भव्य अभिनंदन किया गया। अभिनंदन का यह समारोह भारत माता के सच्चे सपूत विंग कमांडर अभिनंदन के अभिनंदन से सराबोर रहा। इसके पूर्व पुलवामा के शहीदों को विधायक विजय मिश्रा, एमएलसी रामलली मिश्र, जिला पंचायत अध्यक्ष काजल यादव का आयोजक शिवशंकर दूबे और पूर्व जिला पंचायत सदस्य बिन्दो देवी ने 51 किलो का माला पहना कर और स्मृति पत्र भेंट कर अभिनंदन किया।

जिला पंचायक अध्यक्ष काजल यादव, विधायक प्रतिनिधि राजितराम यादव, डा. राम बहादुर सिंह प्रभारी भाजपा पिंडरा विधान सभा, कर्मा प्रधान,
ब्रह्मदेव मिश्र, दरोगा दूबे, मनोज दूबे, राजधर मिश्र, ओम प्रकाश तिवारी, संतोष दूबे, दिनेश सरोज, अनिल सिंह मुन्ना, आशीष तिवारी, केशव दूबे जय प्रकाश दूबे, राजन दुबे, पवन सिंह, अनिल सिंह, तसौवर प्रधान, राजीव दूबे, राजीव दूबे, वृजराज, शिव प्रसाद जायसवाल, आशीष, बटेश्वर दूबे समेत पंडित बिन्द, बैजनाथ सरोज, लाला मिश्रा, सुभाष तिवारी, सुनील जायसवाल गुड्डू, राम सूरत दूबे, कर्मराज दूबे, केशव प्रसाद, मुन्ना पांडेय, अमरेश मिश्र समेत तमाम हस्तियां मौजूद रही। अध्यक्षता कामता प्रसाद तिवारी ने किया। संचालन विनोद द्विवेदी ने किया।

विजय मिश्रा ने कहा मोदी को देखिए

समारोह में विधायक विजय मिश्रा ने कहा कि सांसद उसे चुने जोिससे नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बन सके। अंतिम बार का नाम लेकर चुनाव लड़ने वाले को नहीं। विधायक ने विधायक औराई दीनानाथ भाष्कर और रविंद्र नाथ त्रिपाठी के कार्यो को भी सराहा। इस दौरान हजारों की तादाद में लोग मौजूद रहे और तालियां गूंजती रही।

विधायक के अभिनंदन में छाए वीर अभिनंदन, “भारत मां के माथे का चंदन” परदेशी गाए

काशी प्रयाग के मध्य गलीचों के शहर भदोही में विधायक विजय मिश्रा के चौरी में आयोजित अभिनंदन समारोह में भारत माता के वीर सपूत अभिनंदन छाए रहे। भारत मां के माथे का चंदन है, अभिनंदन का अभिनंदन है…सुनाकर भोजपुरी गायक राजेश परदेशी ने शमां बांध दी। वहीं, गायक अजय दूबे ने भी अपने ओजस्वी गीत सुनाकर लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया।

BNN TVhttp://www.bnntv.in
www.bnntv.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से भदोही की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है।

1 COMMENT

Comments are closed.

- Advertisment -

Most Popular

औराई के पंचायत भवन अलमऊ को भी बनाया गया आइसोलेशन सेंटर

BNN मीडिया भदोही। विकास खंड औराई के अलमऊ स्थित पंचायत भवन में जिला प्रशासन के निर्देश पर आइसोलेशन की व्यवस्था करा दी गई...

उज्जवला योजना के लाभार्थियों के खाते में भेजी जाएगी यह धनराशि

BNN मीडिया भदोही। कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन के लाभार्थियों के बैंक...

बंगलादेशी 11 नागरिकों समेत 21 पर दर्ज हुआ मुकदमा

BNN मीडिया भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही शहर की एक मस्जिद से मिले 11 बंगलादेशी नागरिकों के खिलाफ़ भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया...

नमाज अता करने के लिए भीड़ जुटाने वाले मौलवी समेत 12 पर मुकदमा

BNN मीडिया भदोही । कोरोना संक्रमण की वजह से पूरे देश में लॉक डाउन है। लेकिन तबलीगी जमात जैसे लोग पूरे देश में अपने...

Recent Comments