लखनऊ/भदोही। कभी उत्तर प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य के रूप में पूरे प्रदेश में सक्रिय कार्यशैली के जरिए नजीर पेश करने वालीं भदोही की नाहिद लारी खान अब टीवी चैनलों पर बेबाकी से सपा का पक्ष रखती नजर आएंगी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इलेक्ट्रानिक मीडिया के चार पैनलिस्टों की सूची में उन्हे शामिल किया है।  प्रदेश सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने समाजवादी पार्टी के इस एलान की सूची जारी कर दी है। दूसरी तरफ बीएनएन से बातचीत में नाहिद लारी ने कहा है कि वह अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के उम्मीदों की कसौटी पर खरा उतर कर दिखाएंगी।

समाजवादी पार्टी की सरकार में राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य रह चुकी नाहिद हमेशा ही प्रदेश और देश से जुड़े मसलों पर सपा का पक्ष बेबाकी से रखती रहीं हैं।

वह चाहे बाल अधिकार रहा हो, या फिर महिला अधिकार से जुड़े मामले। सभी को बेहतर ढ़ंग से उठाने वाली खान पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। पूर्वांचल की सियासत में सपा ने नाहिद के रूप में यहां के बड़े मसले उठाने और महिलाओं के हितों की दिशा में राष्ट्रीय स्तर तक बात पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंप कर बड़ा भरोसा जताया है।

नाहिद लारी खान

BNNtv. से बातचीत में नाहिद लारी खान ने कहा कि वह पूर्वांचल समेत पूरे प्रदेश की बात समाज और देश के सामने बेबाकी सें इलेक्ट्रानिक मीडिया ( टीवी चैनलों ) पर रखेंगी। खास तौर से महिलाओं का मसला उठाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here