भदोही। जिस थाने पर इंस्पेक्टर सुनील दत्त दूबे की तैनाती होती है तो बगल के थाना क्षेत्रों तक के लोगों को आभास होता है कि बगल में सिंघम है। शालीनता हकीकत में नजर आती है, पुलिस का रौब नही। सेवा भावना तो ऐसी की सबमे चर्चा। ऐसे वक्त में


सुरियावां थाना परिसर में होली के उपलक्ष्य में शां‍ति समिति की बैठक सीओ भूषण वर्मा व एसडीएम राजेश कुमार की उपस्थिति में आयोजित की गई।
क्षेत्राधिकारी भदोही भूषण वर्मा ने उपस्थित नागरिकों से शांतिपूर्ण ढंग से होली त्यौहार मनाने ने की अपील की । भरोसा दिलाया कि पुलिस आपके सेवा के लिए 24 घण्टे तैयार हैं ,प्रभारी निरीक्षक सुनील दत्त दूबे ने होलिका दहन व होली के अवसर पर क्षेत्र में शां‍ति व्यवस्था बनाए रखने पर विशेष रूप से चर्चा की । पुलिस ने गैर कानूनी शराब के धंधों को जड़ से समाप्त करने के लिये अाम जनता को पुलिस के साथ सहयोग करने का आह्वान किया। थाना प्रभारी ने कहा कि इसके लिये अाम जनता की भागीदारी और जागरूकता के बिना कोई भी काम सफल नहीं हा़े सकता।

बैठक में उपस्थित लाेगाें ने हरसंभव पुलिस का सहयोग करने व किसी भी अवांछनीय हरकत पर सूचना देने का आश्वासन दिया । इस अवसर पर अजय मोदनवाल, रामेश्वर सिंह,प्रमोद पांडेय, सर्वेश यादव ,राम गरीब गुप्ता ,अवधेश उमर वैश्य ,डॉक्टर चंद्रेश मौर्य ,रतन कुमार गुप्ता, शेषधर गुप्ता, सफीक अंसारी संजय सिंह आदि बहुत से लोग मौजूद थे।