भदोही : भदोही में बड़ी खबर है। कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वांचल प्रभारी प्रियंका गांधी सोमवार को धर्म स्थल सीतामढ़ी में कहा है कि यूपी में हम भले ही अकेले लड़ रहे हैं, लेकिन सपा-बसपा हम सब साथ साथ है। सभी का मकसद मोदी सरकार को रोकना है। भाजपा सरकार ने पांच वर्ष तक कुछ नही किया अब जनता को करना है।


: प्रयागराज के लाक्षागृह हंडिया से करीब दो घंटे विलंब से भदोही के सीतामढ़ी पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने 10 मिनट के चुनावी सम्बोधन में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा यह निर्बल सरकार है, लोगों की आवाज़ दबाती है। आलोचनाओं को सहने की ताकत नहीं है। सरकार ने नौजवानों के लिए कोई काम नहीं किया। देश में सिर्फ जुमलेबाजी की गई। सुरक्षा कारणों से जलमार्ग के बजाय हड़िया से वह सीधे सड़क मार्ग से सीतामढ़ी पहुँची।

सुरक्षा घेरा तोड़ लोगों से हाथ मिलाया। 51 पंडितों ने प्रियंका गांधी के आगमन पर मंत्रोच्चार और वेद मंत्र पढ़ा।प्रियंका को वाल्मीकि रामायण ,कालीन भेंट की गई। पीएम मोदी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि वे कहते हैं कि उनका 56 इंच का सीना है। खुद को सर्वशक्तिमान बताते हैं तो आखिर पांच सालों में देश की जनता की समस्याएं हल क्यों नहीँ हो पाई। यह सवाल आपको पूछना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम भी सरकार से ऊब चुकी हूं। आप भी भाजपा नेताओं से सवाल उठाएं। झूठे वादे करने वालों को सबक सिखाएं।

इस दौरान कांग्रेस में आई दलित नेता सावित्री बाई फूले भी वोट माँगे। कांग्रेस महासचिव सीतामढ़ी में रात्रि प्रवास करेगी। कल सुबह वह मिर्जापुर के विन्ध्याचल धाम के लिए प्रस्थान करेंगी। इस दौरान काँग्रेस के वरिष्ठ , प्रमोद तिवारी, अखिलेश सिंह, जय शंकर द्विवेदी, कांग्रेस के पूर्वांचल प्रभारी बाजीराव खड़े,नदीम जावेद, नीलम मिश्र, डा. धीरेन्द्र पाण्डेय, राहुल दूबे मौजूद रहे।