भदोही। भदोही पुलिस के जांबाज सिंघम के नाम से विख्यात सुरियावां के प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर सुनील दत्त दुबे ने अन्तरजनपदीय शातिर लुटेरा
अनवर उर्फ कल्लू, उर्फ शहजादा उर्फ डंगर को धर दबोचा है। अनवर पर जौनपुर, भदोही और मिर्जापुर में गैंगस्टर समेत कुल 58 मामले दर्ज है। भदोही पुलिस के लिए लंबे समय बाद यह बहुत बड़ी सफलता है।

पुलिस अधीक्षक राजेश एस के नेतृत्व में एएसपी डॉ संजय कुमार व सीओ भूषण वर्मा के पर्यवेक्षण में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत सुरियावां कोतवाली पुलिस को यह बड़ी सफलता मिली हैं।

सुरियावां पुलिस की गिरफ्त में अनवर

प्रभारी निरीक्षक सुनीलदत्त दूबे के नेतृत्व में पुलिस टीम ने अंतर्जनपदीय कुख्यात बदमाश जौनपुर जनपद के मछलीशहर थाने के थानीपुर के अनवर उर्फ कल्लू उर्फ शहजादे उर्फ डंगर को अभिया सुरियावां रोड से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं। मिली जानकारी के अनुसार कल्लू लूट,चोरी,हत्या के प्रयास, गैंगस्टर जैसे 55 संगीन मामलों में लिप्त रहा है । अभियुक्त पर जौनपुर जनपद में 35 मुकदमे ,भदोही जनपद में 20 व मिर्जापुर में 3 मुकदमे दर्ज हैं । गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक सुनीलदत्त दूबे के नेतृत्व में संजय सिंह, रामसरन, रविप्रकाश, राजेंद्र राम शामिल रहे ।

1 COMMENT

Comments are closed.