निषाद पार्टी की गठबंधन सियासत से पहले बड़ा एलान, बिन्द समाज ने उतारा प्रत्याशी, सुशील मैदान में

सुशील कुमार बिन्द, प्रत्याशी

लखनऊ/ भदोही। निषाद पार्टी के गठबंधन सियासत से पहले बिन्द समाज ने बड़ा एलान किया हैं। बिन्द समाज विकास परिषद ने भदोही लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी उतार दिया है। परिषद के राष्ट्रीय महासचिव सुशील कुमार बिन्द भदोही लोकसभा क्षेत्र से बिन्द समाज के प्रत्याशी होंगे। परिषद की ओर से प्रत्याशी भदोही लोकसभा से प्रत्याशी उतारे जाने के साथ ही एलान किया गया है कि जौनपुर मिर्जापुर, बलिया, गाजीपुर समेत कुछ अन्य सीटों पर भी प्रत्याशी उतारेगी। परिषद के एलान से सियासी पारा चढ़ गया है।

बिन्द विकास परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय कुमार बिन्द उर्फ पंडित बिन्द ने मीडिया से बातचीत के दौरान सुशील कुमार बिन्द को प्रत्याशी बनाने की घोषणा की। पंडित बिन्द ने कहा कि भदोही के साथ साथ वह मिर्जापुर, बलिया, गाजीपुर और जौनपुर में भी प्रत्याशी उतारेंगे।

उन्होंने बताया कि इस चुनाव में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और जातिवाद अहम मुद्दा होगा। बेरोजगारी के चलते जहां युवाओं को दर दर भटकना पड़ रहा है, वहीं भ्रष्टाचार आज की सियासत तक में प्रवेश कर गयी है। चुनाव में बाहरी लोग आते हैं। रिश्तेदार बनकर बहलाते है। खुद मलाई खाते है और समाज के साथ छल करते हैं। ऐसे लोगों को परिषद करारा जवाब देगा। कहा कि उनका संगठन समाज हित में गरीब कन्याओं के विवाह से लेकर विकास कार्य और समस्याओं के समाधान तक में सक्रिय रहता है।

सुशील बिन्द, प्रत्याशी बिन्द समाज विकास परिषद

खास बात यह है कि बीजेपी और निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी ) के बीच गठबंधन की कवायद के बीच ही पूर्वांचल के सबसे बड़े संगठन बिन्द समाज विकास परिषद की ओर से प्रत्याशी उतारे जाने से सियासी पारा चढ़ गया है। बड़ी बात यह है कि निषाद पार्टी को पूर्वांचल में अहम पहचान दिलाने में इस संगठन की बड़ी भूमिका है।

1 thought on “निषाद पार्टी की गठबंधन सियासत से पहले बड़ा एलान, बिन्द समाज ने उतारा प्रत्याशी, सुशील मैदान में”

Comments are closed.