भदोही। पूर्वांचल के चर्चित विधायक विजय मिश्रा नागपुर में भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के चुनाव कैंपेन में शामिल हुए। इस दौरान विधायक ने कई गोष्ठी- सभाओं को संबोधित किया । कहा, नागपुर इस बार इतिहास रचने जा रहा है। नागपुर में विधायक की दस्तक की खबर मिलने के बाद उत्तर भारतीयों ने कई स्थानों पर उनका काफिला रोककर भव्य स्वागत किया।

यूपी की ज्ञानपुर भदोही से विधायक विजय मिश्रा नागपुर के भाजपा प्रत्याशी और केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के चुनाव कैम्पेन में पहुंचे। इस दौरान विधायक ने नागपुर लोकसभा क्षेत्र में कई नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया। कहा कि नागपुर इतिहास रचने जा रहा। गडकरी भारी के अंतर से जीतेंगे।

नितिन गडकरी के साथ विजय मिश्रा

विधायक विजय मिश्रा के नागपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान सुरेश पाण्डेय संजय सिन्हा, रामनारायण यादव, मंगेश तिवारी, गुड्डू सिंह, दिनेश श्रीवेश, उमेश यादव, विनीत पाठक, उमा तिवारी, आशा दुबे इन्दु शर्मा, किशोर तिवारी, राजेश गौतम, राजेश शुक्ला, संदीप पाण्डेय, अमर राठौर सैनोज चौधरी समेत बड़ी संख्या में उत्तर भारतीय मौजूद रहे।

भदोही लोकसभा को लेकर चर्चा में हैं विधायक विजय मिश्रा

चुनाव कोई भी हो लेकिन विजय मिश्रा का नाम चर्चा में ना हो, भला यह कैसे हो सकता है। इस लोकसभा चुनाव में भी ज्ञानपुर के विधायक और पूर्वांचल के बहुचर्चित विधायकों में शुमार विजय मिश्रा का नाम एक बार फिर चर्चा में है। टीवी चैनलों और अखबार के दफ्तरों से लेकर चाय पान की दुकानों चट्टी चौराहा से लेकर गांव की चौपाल तक बस विजय मिश्रा के नाम की ही चर्चा है। बड़ी बात तो यह है कि ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है कि किसी नेता को प्रत्याशी बनाने को लेकर जनता में इतनी अधिक चर्चा छाई हो । मतदाताओं का तो यहां तक कहना रहा कि यदि विजय मिश्रा चुनाव में आए तो नजारा कुछ और ही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here