पार्टी नेतृत्व का निर्देश हुआ तो लड़ूगा लोकसभा चुनाव

भदोही। 78 भदोही लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी को लेकर अब भी सस्पेन्स बरकरार है। नवरात्र में सीट के लिए प्रत्याशी तय हो जाएगा। साथ ही इस बात का भी निर्णय हो जाएगा कि यह सीट बंटवारे में सहयोगी दल को जाएगा या फिर भाजपा अपना प्रत्याशी उतारेगी।

BJP से टिकट मसले पर भदोही के MLA रविन्द्रनाथ त्रिपाठी ने कहा है कि उनके नाम के मसले पर कार्यकर्ताओं की आवाज लखनऊ से लेकर दिल्ली तक जो पहुंची है, उसके लिए वह दिल से आभार जताते हैं। यदि उन्ही भाजपा ने प्रत्याशी बनाया तो वह भदोही की सीट को भाजपा की झोली में डाल देंगे। विधायक ने कहा कि उनकी पार्टी का सिद्धांत है सबसे बड़ा देश, फिर दल, फिर व्यक्ति है। कहा कि वह कार्यकर्ताओं की भावना का सम्मान करते हैं। पार्टी शीर्ष नेतृत्व का निर्देश हुआ तो वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। भदोही के भाजपा विधायक को लोग उनके विकास कार्यों के लिए जानते है। एक साधारण किसान परिवार के रविन्द्रनाथ त्रिपाठी ने बूथ स्तर के कार्यकर्ता की हैसियत से सियासी सफर शुरू कर दो बार विधायक बने।

बताते चले कि भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह मस्त भदोही से भाजपा सांसद है। पार्टी ने इस बार के चुनाव में उनकी सीट बदल कर उन्हे बलिया से चुनाव मैदान में उतारा है। ऐसे में विधायक का नाम पार्टी में चर्चा में है। यदि बंटवारे में यह सीट निषाद पार्टी की खाते में नहीं गयी तो भाजपा यहां से अपना प्रत्याशी उतारेगी।

1 thought on “पार्टी नेतृत्व का निर्देश हुआ तो लड़ूगा लोकसभा चुनाव”

Comments are closed.