बेटियों को जागरूक करतीं संगीता खन्ना.

भदोही। भारत भारती शिक्षा निकेतन इंटर कालेज में भाजपा महिला मोर्चा की ओर से छात्राओं को आत्म सुरक्षा के गुण बताए गये। बेटियों को स्वावलंबी व किस प्रकार स्वयं की सुरक्षा की जाए साथ ही कोई भी परेशानी हो तो डायल करें 112 एवं 1090 के उपयोग की जानकारी दी गयी। इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष सपना दूबे और महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष संगीता खन्ना ने कहा कि आज से ही संकल्प लें की अपनी सुरक्षा अपने हाथ में होगी।

कहा कि जूडो एवं कराटे का प्रशिक्षण हर विद्यालय कराया जाएगा । कोई भी बेटी खुद को कमजोर न समझे । अगर माता पिता बेटियों को संस्कारी बनाते हैं तो बेटों को भी शिष्टाचार व सिखाने व संस्कार देने की जरूरत है। सभी बहन बेटियों का सम्मान करें ताकि आने वाले दिनों में निर्भया जैसी विभत्स घटनाएं ना हो। इस.दौरान विद्यालय की शिक्षिकाएं छात्राएं समेत नीलम दूबे, मधु अग्निहोत्री, सुनीता मुंदडा़ कांस्टेबल कविता यादव दिव्या सिंह सृष्टि दूबे भी मौजूद रहीं।

जागरूक करती भाजपा नेत्री सपना दुबे

उधर, बुनियाद कान्वेंट स्कूल में हैदराबाद की बेटी की आत्मा की शांति के लिए उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति देने के लिए प्रार्थना की गई । भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष संगीता खन्ना ने कहा कि आगे कोई दरिंदा कुछ गलत न कर सके बेटियों के साथ इसके लिए बेटियों को सजग रहना होगा। साथ ही लोगों को जागरूक भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here